अपने बेटे आर्यन खान को क्रूज शिप ड्रग्स बस्ट मामले में जमानत मिलने के बाद, शाहरुख खान भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी के अनुसार ख़ुशी के आंसू बहाते नजर आए।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को आर्यन और दो सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है। विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पिछले बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। जमानत मिलने से पहले आर्यन 25 दिनों तक जेल में थे।

एनडीपीएस कोर्ट के अनुसार, हालांकि आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिला है, लेकिन वह इस तथ्य से अवगत था कि उसका दोस्त अरबाज ड्रग्स ले जा रहा था।

रोहतगी ने एनडीटीवी को शाहरुख के बारे में बताया, "वह पिछले तीन-चार दिनों से बहुत चिंतित थे और मुझे यह भी यकीन नहीं है कि उन्होंने ठीक से खाना खाया था या नहीं। वह कॉफी के बाद कॉफी पी रहे थे। और वह बहुत, बहुत चिंतित थे। और मैं अब उनके चेहरे पर एक राहत की एक बड़ी भावना देख सकता हूँ, हाँ, पिता के चेहरे पर अब राहत है। शाहरुख कानूनी टीम की मदद के लिए नोट्स भी बना रहे थे।

आर्यन और दो अन्य 2 अक्टूबर से हिरासत में थे, जब उन्हें एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिया गया था। रोहतगी ने कहा, "माता-पिता बहुत चिंतित थे। यही कारण है कि वे मामले में बहुत रुचि ले रहे थे। अभिनेता ने अपनी सभी पेशेवर गतिविधियों को छोड़ दिया था"।

Related News