इंटरनेट डेस्क |संजय दत्त का बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म रिलीज होते ही करोड़ो का व्यापार कर चुकी है और रिलीज के बाद हर दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है और पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म तीन दिनों में ही सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और इस तरह इस साल सौ करोड़ के क्लब में सबसे तेजी से शामिल होने वाली फिल्म भी बन गई है।

फिल्म ने चौथे दिन भी शानदार प्रदर्शन किया और चौथे दिन करोड़ों की कमाई के साथ फिल्म ने और कई रिकॉर्ड भी बना लिए है।

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने 'मुन्नाभाई' यानि संजय दत्त के जीवन को बखूबी से फिल्म के माध्यम से दिखाया है। दत्त की भूमिका को रणबीर कपूर ने बहुत ही अच्छे से निभाया और हर किसी को प्रभावित किया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

अपनी रिलीज के पहले दिन से 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म रिलीज के पहले ही दिन और पहले ही विकेंड पर रणबीर कपूर के कैरियर में सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बन गई।

सोमवार को 'संजू' ने 27 करोड़ रुपये की कमाई कि जो सोमवार को बिना छुट्टी वाले दिन का किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने का एक और रिकॉर्ड है। व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने ट्विटर पर खबरों की पुष्टि की।

संजू की विश्वव्यापी रिलीज के साथ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन रही है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए कैरियर-सेविंग गेम साबित हुआ है।इसके बारे में बात करते हुए व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन ने कहा "मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के साथ संजय दत्त के कैरियर को आगे के बाद निर्माता राजकुमार हिरानी संजू के साथ रणबीर कपूर की फिल्मोग्राफी को बढ़ावा दे रहे हैं और यह फिल्म रणबीर कपूर के कैरियर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। "

Related News