बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की गंभीर बीमारी से उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों को चिंता हुई है। हालांकि, सभी को भरोसा है कि संजय इस बार सभी समस्याओं को हरा देंगे और जीत हासिल करके मजबूत वापसी करेंगे। संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गिलानी ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखकर उनके दोस्त को प्रोत्साहित किया है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि परेश गिलानी वही दोस्त हैं जिनकी भूमिका विक्की कौशल ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में निभाई थी। हालांकि, फिल्म में उनकी भूमिका का नाम कमलेश यानी कमली था। संजय और परेश के बीच वही भावनात्मक समीकरण है, जो संजू में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के बीच देखा गया है।

परेश संजय के हर संघर्ष के साक्षी रहे हैं, और उनके बारे में बेहद भावुक हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, "भाई @duttsanjay। कुछ दिन पहले ही कल्पना करना मुश्किल था कि हम इस बारे में बात कर रहे हैं कि हम अपने जीवन के अगले चरण का आनंद कैसे लेंगे और हम बात कर रहे थे कि कैसे हम सवारी करने में सक्षम हो गए हैं, पैदल, जोग, क्रॉल, और इस प्रकार अब तक की यात्रा का आनंद लें; हम वह जगह हैं जहाँ हम हैं। मुझे अभी भी विश्वास है कि हम धन्य हैं और मुझे पता है कि यात्रा आगे भी उतनी ही सुंदर और रंगीन होती जा रही है। भगवान दयालु हैं। काका !! " इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त को प्रोत्साहित किया है।

Related News