बॉलीवुड के लिए 90वें का दशक बेहद ही शानदार माना जाता है, ये वो दौर था जब सिनेमा में तीनों बड़े खान के अलावा गोविंदा, संजय दत्त और अजय देवगन जैसे कलाकार फिल्मी दुनिया में एक के बाद एक तहलका मचा रहे थे। इन्हीं में से एक बड़े एक्टर हैं संजय दत्त, जिनके जिवन में कई तरह के उतार चढ़ाव हुए, फिल्मों में धमाल मचाने वाले संजय दत्त का अपराध से भी नाता जुड़ा और उन्हें इसके लिए जेल की सजा भी काटनी पड़ी।

संजय दत्त के बारे में कई सारी बातें आप पहले से भी जानते होंगे, लेकिन आज जो बातें बता रहे हैं वो शायद ही आपको कहीं और मिला हो, दरअसल ये बातें संजय दत्त की लव लाइफ से जुड़ी हैं। संजय ने अपने जमाने की स्टार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ कई फिल्मों में काम किया और इसी दौरान संजय न सिर्फ माधुरी से प्यार करने लगे बल्कि उनसे शादी भी करना चाहते थे।

लेकिन इनकी जिंदगी में एक बड़ा ट्विस्ट आया, जब संजय दत्त को टाडा के आरोप में जेल जाना पड़ा। ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद माधुरी को बड़ा झटका लगा और वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं, जिसके बाद उन्होंने संजय से अपना नाता तोड़ लिया।

खबरों के अनुसार जेल से वापस आने के बाद संजय दत्त ने माधुरी से मिलने की कोशिश भी नहीं की, क्योकि उन्हें ऐसा लगता था कि माधुरी अब उनकी नहीं हो सकती। हालंकि सजय की जीवन की ये कोई पहली गलती नहीं है, उन्होंने कई सारी गलतियां की है, लेकिन इन सभी बातों को पीछे छोड़ते हुए संजय ने अपने जीवन में तीन शादियां भी की है। जिनमें से दो के साथ उनका अब नहीं है, जबकि फिलहाल वह अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना जीवन बिता रहे हैं।

Related News