बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जिसकी अपकमिंग फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' 27 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही, ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया है। इसका कारण उनकी हालिया रिलीज़ बायोपिक संजू को बताया जा रहा है। हालाँकि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग फिल्म देखकर खुश नहीं है।

दरअसल कुछ लोग फिल्म में जिस तरह से संजय दत्त के किरदार को चित्रित किया गया है, उसको देखकर खुश नहीं है। उनका मानना है कि इस फिल्म से संजय दत्त ने निर्देशक के साथ मिलकर अपनी छवि को सुधारने का प्रयास किया है। इसके बाद से ही संजय दत्त को आलोचना का शिकार होना पड़ा है और लगभग हर इंटरव्यू में उनसे इसके बारे में सवाल पूछे जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कई चैनल्स के साथ इंटरव्यू में भाग लेना था जहां लोगों को लगा था कि संजू के हिट होने के बाद संजय दत्त का करियर सही ट्रैक पर आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल कई इंटरव्यू में संजय से उनकी बायोपिक में राजकुमार हिरानी द्वारा मीडिया को नीचा दिखाने के कारण कई सवाल पूछे गए।

इस वजह से संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म के सभी इंटरव्यू और प्रमोशन इवेंट को कैंसिल कर दिया और इनके लिए आगे डेट देने से भी इंकार कर दिया। इस वजह से फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं की मुश्किलें भी बढ़ गई है। इतना ही नहीं बल्कि संजय दत्त चाहते है कि टीम इन इंटरव्यू के लिए मीडियाकर्मियों के साथ लखनऊ आये जहां पर वे अपनी एक और फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग कर रहे है।

अगर 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की बात करें तो तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त के साथ जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान मुख्य भूमिका में है। वहीं संजय दत्त इस साल प्रस्थानम, कलंक, टोरबाज़ और पानीपत जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले है।

Related News