प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। आज जोधपुर के उम्मेद भवन में दोनों के दोस्तों ने प्रियंका और निक के लिए कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया है। वहीं शादी शामिल होने के लिए कई मेहमान जोधपुर पहुंच गए है। हाल ही में जोधपुर के एयरपोर्ट पर सलमान की बहन अर्पिता खान को अपने बेटे के साथ स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि अर्पिता प्रियंका की शादी में शामिल होने के लिए ही जोधपुर आई है। इससे पहले मीडिया में खबर आ रही थी कि प्रियंका ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए किसी भी बॉलीवुड स्टार को अपनी शादी में नहीं बुलाया है।

अब हाल ही में बेटे अहान के साथ अर्पिता को जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं प्रियंका और उनकी पूरी फैमिली गुरूवार को ही जोधपुर के लिए रवाना हो गई थी। प्रियंका और निक दो रीति रिवाज से होने वाली हैं । वहीं शादी के लिए उम्मेद भवन को 3 दिसंबर तक के लिए बुक किया गया ​है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने के लिए प्रियंका ने शादी में मोबाइल फोन पर बैन लगा दिया है। बता दें कि शादी के बाद प्रियंका और निक दो रिसेप्शन करने वाले है जिसमें एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में किया जाएगा।

Related News