बॉलीवुड डेस्क। सलमान खान की मुंहबोली बहन और मशहूर अभिनेत्री श्वेता रोहिरा अपनी एक्टिंग की ट्रेनिंग पूरी कर चुकी है। उन्होंने थिएटर और शॉर्ट फिल्म्स में अपने आप को साबित किया हैं। अभिनेत्री श्वेता रोहिरा की एक शॉर्ट फिल्म 'स्पॉटलेस' भी काफी चर्चा में रही हैं, जिसमें सोनू निगम बतौर अभिनेता फिर से कैमरे के सामने होंगे। साल 2014 में श्वेता ने अभिनेता पुलकित सम्राट से शादी की थी। यह शादी गोवा में संपन्न हुई थी।

श्वेता और पुलकित सम्राट की शादी में सलमान खान भी शामिल हुए थे। लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों वाद-विवाद के बाद अलग हो गए। जिससे सलमान खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। सलमान की नाराजगी की वजह से ही पुलकित को बड़े बैनर की फिल्में मिलनी भी बंद हो गईं। श्वेता और पुलकित सम्राट के तलाक की वजह पुलकित का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया। खबर थी कि, एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ उनका अफेयर रहा।

यामी और पुलकित ने 'सनम रे' और 'जुनूनियत' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। फ्लॉप फिल्म के बाबजूद दोनों के बीच अफेयर की काफी चर्चाएं रही। तलाक के बाअद श्वेता रोहिरा ने अपने अभिनय कौशल और अपनी फिटनेस पर काम किया। सलमान से किए वादे के मुताबिक शॉर्ट फिल्म्स के जरिए उन्होंने खुद को साबित भी किया। अब सलमान खान ने श्वेता को बड़े परदे पर लॉन्चिंग के लिए कमर कस ली हैं।

इंडस्ट्री से आ रही खबर के मुताबिक सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में इन दिनों श्वेता रोहिरा के लिए ऐसी स्क्रिप्ट तलाशी जा रही हैं जो उन्हें बड़े परदे पर लॉन्चिंग का काम कर सकें। इससे पहले सलमान कई एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में मौका दे चुके हैं।

loading...

Related News