बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म रेस -3 को मिली शानदार ओपनिंग के साथ ही यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने महज चंद दिनों में ही घरेलु बाजार में 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया। फिल्म की शुरुआत को देखकर कहा जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300-400 करोड़ का कारोबार आराम से कर लेगी। लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स द्दारा नापसंद करने और लीक के कारण फिल्म के कारोबार पर असर साफ देखा जा सकता हैं।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डाले तो आपको बता दें कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते महज 16 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म यदि बॉक्स ऑफिस पर ऐसे ही प्रदर्शन करती रहेगी तो इसका 200 करोड़ क्लब में शामिल होना नामुमकिन हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार, शनिवार और रविवार को महज 16.25 करोड़ रुपए की कमाई की हैं। बता दें कि फिल्म ने महज 10 दिनों में ही 155 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। जानकारी के मुताबिक फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है ऐसे में ये फिल्म अपना बजट निकालने में सफल हो गई हैं।

बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया हैं। यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, शाकिब सलीम, जैकलीन फर्नाडिस, डेजी शाह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर नजर डाले तो फिल्म की कमाई में पांचवे दिन गिरावट देखने को मिली हैं।सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत और दबंग 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म भारत में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आऩे वाली हैं। प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

Related News