बहन अर्पिता खान शर्मा के घर कल हुए गणपति समारोह काफी चर्चा में हैं। सुपरस्टार को आरती करते देखा गया और इसकी तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं। लेकिन कई लोगों ने उन्हें जल्द ही कार्यक्रम स्थल से जाते हुए देखा और अफवाहों ने सुझाव दिया कि कैटरीना कैफ, विक्की कौशल इसका कारण थे।

कल, सलमान ने गणेश चतुर्थी के उत्सव की एक झलक भी दी, जो अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने अपने घर पर आयोजित की थी। वीडियो में सलमान, रितेश देशमुख के साथ सभी को प्रार्थना करते देखा जा सकता है। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया "गणपति बप्पा मोरया!"

जैसा कि सभी जानते हैं, अर्पिता खान शर्मा और कैटरीना कैफ के बीच अच्छा रिलेशन है और वो सबसे अच्छे दोस्त हैं। अभिनेत्री ने पति विक्की कौशल के साथ गणपति समारोह में पीले रंग के शरारा में उपस्थिति दर्ज कराई। कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या कपल की उपस्थिति ने सलमान खान को अजीब महसूस करवाया इसलिए वे समारोह से जल्दी निकल गए।

लेकिन बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की तबियत थोड़ी ठीक नहीं थी और वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। इसलिए, सुपरस्टार ने दर्शन के बाद जल्दी से कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने का फैसला किया। वह समारोहों को मिस नहीं करना चाहता था, लेकिन उपस्थित लोगों के साथ अधिक सोशलाइजेशन से परहेज करना चाहते थे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सलमान और कैटरीना कैफ के बीच चीजें अजीब नहीं थी ना ही वे अनकंफर्टेबल थे। वे विक्की कौशल के साथ शादी के बाद भी एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ता शेयर करते हैं और टाइगर 3 इसका सबसे बड़ा सबूत है।

काम के मोर्चे पर, सलमान खान के पास किसी का भाई किसी की जान, नो एंट्री सीक्वल और टाइगर 3 पाइपलाइन में है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ फोन भूत में नजर आने वाली है।

Related News