लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेता आयुष शर्मा का 'अंतिम' फिल्म अभी पर्दे पर आई है। सलमान और आयुष पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं। अभी तक सलमान के फैंस को एक ही सवाल परेशान कर रहा है वो है सलमान की शादी। फिल्म की रिलीज के दौरान आयुष से सलमान की शादी के बारे में भी पूछा गया। फिर आयुष ने बताया कि सलमान क्यों शादी नहीं कर रहे हैं।

उनकी पर्सनल लाइफ को जानने के लिए सलमान के फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। इसलिए सलमान की शादी के बारे में पूछे जाने पर आयुष ने कहा, 'सलमान और मैं शादी को लेकर ज्यादा बात नहीं करते। सलमान ने अपनी जिंदगी से शादी के विषय को हटा दिया है। सलमान जिस तरह से अपनी जिंदगी जीते हैं, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी के लिए वक्त है। शादी का फैसला उनका है और इसे सलमान खुद लेंगे। सलमान शादी नहीं करेंगे क्योंकि वह इसे किसी को दिखाना चाहते हैं।'

सलमान की डेली लाइफ के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, 'सलमान अपनी लाइफ बहुत ही सिंपल तरीके से जीते हैं। अगर आप सलमान के फोन के बारे में पूछताछ करेंगे तो पाएंगे कि वह दो साल पुराना फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। उसे गैजेट्स में बहुत कम दिलचस्पी है। वह ब्रांडेड कपड़ों या कारों में भी ज्यादा शोक नहीं रखते । अगर आप सलमान को दो घंटे के लिए अकेला छोड़ दें तो वह अपना समय फिल्म देखने में बिताएंगे। उसे फिल्में देखना पसंद है। वह बहुत आधुनिक आदमी हैं।' इससे पहले महेश मांजरेकर ने भी सलमान के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें उच्च जीवन स्तर पसंद नहीं है।

Related News