सलमान खान की बहन और बहनोई अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने बुधवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर मुंबई में अपने आवास पर भगवान गणेश का स्वागत किया। त्योहार का जश्न मनाने के लिए, कई बॉलीवुड सेलेब्स को अर्पिता के घर पर देखा गया, जिनमें सलमान खान, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, और जेनेलिया-रितेश देशमुख शामिल थे, जो स्टार-स्टडेड अफेयर का नेतृत्व कर रहे थे।

सलमान ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ गणेश आरती करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। सभी जाप करते हैं और उसके बाद अभिनेता और उनके परिवार ने बप्पा का आशीर्वाद मांगा। अर्पिता के घर को फूलों से सजाया गया था, सभी ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे।

जहां सलमान ने सफेद शर्ट और नीले रंग की डेनिम पहनी थी, वहीं कैटरीना पीले रंग का शरारा पहना और विक्की ने पीले रंग का कुर्ता-चूड़ीदार पहना था, और उन्होंने बांद्रा में अर्पिता के घर के बाहरपोज़ दिया। कैटरीना की बहन इसाबेला कैफ भी यहां नजर आईं। कैटरीना और विक्की ने हाथों में हाथ डाले पोज दिए।

कैटरीना सलमान खान और उनके परिवार की करीबी दोस्त रही हैं, हालांकि, जब कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में विक्की के साथ शादी के बंधन में बंधी, तो ऐसी अफवाहें थीं कि सलमान के परिवार और उनके बीच अनबन है क्योंकि उन्होंने उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया था। यह पूछे जाने पर कि खान परिवार शादी में क्यों नहीं था, अर्पिता ने एक साक्षात्कार में ईटाइम्स को बताया, “हमें आमंत्रित नहीं किया गया है। तो हम कैसे जाएंगे?”

अर्पिता और आयुष के घर गणपति समारोह में सलमान के भाई सोहेल खान, मां सलमा खाना और हेलेन भी शामिल हुए।

फिल्म निर्माता कबीर खान अपनी पत्नी और अभिनेता मिनी माथुर के साथ अर्पिता के घर गणपति पूजा में भी शामिल हुए, उन्होंने भी तस्वीरें खिंचवाईं।

अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी और अभिनेता जेनेलिया देशमुख भी अपने दो बेटों रियान और राहिल के साथ अर्पिता के घर गणपति पूजा में शामिल हुए।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में फिल्म उद्योग में अपने 34 वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए किसी का भाई ... किसी की जान की घोषणा की। दूसरी ओर, कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी अगली रिलीज फोन भूत की तैयारी कर रही हैं। सलमान और कैटरीना की टाइगर ज़िंदा है 3, 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

Related News