आपने सलमान खान को हमेशा दबंग और मस्त अंदाज में देखा होगा। असल जिंदगी में भी सलमान का अनुमान दबंग है। अगर आपको पता चले कि सलमान खान किसी से डरते थे और यहाँ तक कि बॉलीवुड अभिनेत्री भी, तो शायद आपको यकीन न हो। हालांकि, सलमान ने एक बार कहा था कि वह 90 के दशक में एक अभिनेत्री के साथ काम करने से बहुत डरते थे।

बॉलीवुड के दबंग खान डर गए थे
90 के दशक में एक अभिनेत्री के साथ काम करने से घबरा गया था
सलमान ने खुद यह बात कही
यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्री श्रीदेवी थीं। आपको बता दें, श्रीदेवी अपने समय की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस समय किसी फिल्म में उनकी उपस्थिति को हिट की गारंटी माना जाता था। खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी अपने समय की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्री थीं और उन्हें एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।


ऐसा कहा जाता है कि 90 के दशक में बड़े निर्देशक और निर्माता श्रीदेवी को अपनी फिल्मों में लेने के लिए तैयार थे। सलमान ने श्रीदेवी के साथ 1993 की फिल्म चंद्रमुखी और 1994 की फिल्म चांद का टुकडा में भी काम किया।

सलमान श्रीदेवी की लोकप्रियता से डर गए थे। एक साक्षात्कार में इस बारे में बात करते हुए, सलमान ने कहा कि उस समय हीरो से ज्यादा लोग श्रीदेवी को देखने आ रहे थे और दर्शक हीरो पर कम ध्यान दे रहे थे। यही वजह थी कि सलमान 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम करने से डरते थे।

Related News