हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत रविवार को बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल में रुटीन टेस्ट और अन्य जांचों के लिए भर्ती होना पड़ा। उनके अस्पताल में भर्ती होते ही उनके निधन की खबरें भी वायरल होने लगी। इन अफवाहों पर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने जवाब दिया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सायरा बानो ने दिलीप कुमार की हेल्थ को लेकर कहा कि दिलीप कुमार को पिछले कुछ दिन से सांस से संबंधित समस्याएं हो रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी वह ठीक है। साथ ही दिलीप कुमार के निधन की अपवाह उड़ाने वालों पर भी उनका गुस्सा फूटा। इसके लिए उन्होंने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया।


अफवाह निकली दिलीप कुमार के निधन की खबर

उन्होंने लिखा- “व्हाट्सऐप फॉर्वर्ड्स पर विश्वास न करें। साब ठीक हैं। आपकी दिल से दी गई दुआओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। डॉक्टर्स के अनुसार, वह 2 से 3 दिन में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह। ”

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। ऑक्सीजन में गिरावट के साथ-साथ उनके फेफड़ों में पानी भरने की समस्या भी सामने आई। डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी तबियत स्थिर है और वो आईसीयू में नहीं है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो उन्हें 2 से 3 दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

Related News