काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि सैफ अली खान ने अपनी पैतृक संपत्ति पटौदी पैलेस वापस खरीद ली है, जिसके लिए उन्हें 800 करोड़ रुपये देने थे। सैफ ने अब इन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी है और उन्हें भ्रामक कहा है। नवाब ने कहा कि महल कभी नहीं बेचा गया था।

सैफ हाल ही में अपने महल में कुछ दिन बिताने के बाद मुंबई लौट आए। एक साक्षात्कार में, उन्होंने साफ कहा कि इस तरह की सारी खबरें झूठी हैं और उन्होंने अपने पहले इसको कभी नहीं बेचा है और इससे जुड़ी सारी खबरें भ्रामक है।

मेरे दादा-दादी और पिता यहां दफन हैं। यह सुरक्षा और विश्वास की भावना से जुड़ा है। यह भूमि कई शताब्दियों पुरानी है, लेकिन इस महल का निर्माण मेरी दादा द्वारा मेरी दादी के लिए लगभग 100 साल पहले किया गया था।

टाइम्स ने बदल दिया था इसलिए मेरे पिता ने इसे फ्रांसिस और अमन को किराए पर दे दिया, जिन्होंने पैलेस में एक होटल चलाया और इसके सार का ख्याल रखा। वे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मेरी माँ के पास एक घर है और वह हमेशा आराम से वहाँ रहती हैं।


आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार इस पैलेस को लेकर मीडिया में चर्चाएं हो रही थी और इसे लेकर लगातार अलग अलग तरह की कई रिपोर्टें भी देखने को मिली जो इसके बारे में जानकारी दे रही थी लेकिन अब इन सभी मीडिया रिपोर्ट को सैफ अली खान ने खारिज करते हुए भ्रामक बता दिया है।

Related News