अभिनेता साहिल श्रॉफ बिग बॉस 15 से बेदखल होने वाले पहले प्रतियोगी बने। रविवार को, सलमान खान ने घोषणा की कि साहिल को सभी प्रतियोगियों में सबसे कम वोट मिले हैं। मेजबान ने साहिल और सिम्बा नागपाल को भी एपिसोड में 'पर्याप्त रूप से नहीं देखा' के लिए खींच लिया। अपने एलिमिनेशन के बाद, डॉन 2 के अभिनेता ने कहा कि वह निराश नहीं हैं, बल्कि इस बात से हैरान हैं कि उनके सभी मजेदार पलों ने टेलीविजन पर कभी जगह नहीं बनाई, जिससे वह शो से बाहर हो गए।

साहिल ने शेयर किया कि यह बहुत छोटा कार्यकाल था, वह बहुत दुखी नहीं हैं। अभिनेता ने कहा कि वह अपने परिवार को याद कर रहे हैं और वह अपने 'अद्भुत जीवन' में वापस आकर खुश हैं। हालांकि, मैं चौकस हो गया हूं और एपिसोड देखने के बाद मुझे एक नया दृष्टिकोण मिला है। मैं वास्तव में चकित हूं कि जब मैं बाहर हूं तो इतने सारे नकारात्मक लोग अभी भी अंदर हैं। जो हुआ, मैं अभी भी नहीं जोड़ सकता, ”उन्होंने एक मुस्कान के साथ जोड़ा।

अभिनेता ने आगे साझा किया कि उनके दोस्तों और परिवार ने भी उन्हें बताया कि वह सभी वूट क्लिप पर थे और यह चौंकाने वाला था कि उन्हें टीवी पर कभी भी पर्याप्त फुटेज नहीं मिला। "मैं खेल के खांचे में आ रहा था। मैं कार्यों में भाग ले रहा था, मैंने टीम को भोजन दिलाने में मदद करने के लिए अपने कपड़े भी त्याग दिए। मैं ध्यान सत्र भी आयोजित कर रहा था, जो कभी नहीं दिखाए गए। राहुल रॉय जैसे किसी ने सालों पहले शो जीता था। मैं सही काम करने के बाद बाहर हूं जबकि प्रतीक के खराब पक्ष की सराहना हो रही है।

साहिल श्रॉफ को शो में आने का कोई मलाल नहीं है क्योंकि वह खुद को चुनौती देना चाहते थे। हालांकि, वह हैरान है कि एक समाज के रूप में, लोग स्क्रीन पर कुछ अच्छा देखने के बजाय दृश्यरतिक आनंद चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सलमान के शब्दों को प्रेरणा के रूप में लेना चाहते थे, हालांकि, अगले ही पल वह आउट हो गए। भले ही प्रतीक सहजपाल द्वारा घर की संपत्ति को तोड़ने के बाद सभी 13 जंगलवासियों को नामांकित किया गया था, साहिल उसे दोष नहीं देते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें उनकी कार्रवाई के लिए दंडित किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा, "हर कोई एक-दूसरे को गर्मजोशी देने की कोशिश कर रहा था। इसके अलावा, अगर हमें सह-प्रतियोगियों द्वारा नामांकित किया जाता, तो मैं सूची में कभी नहीं होता। मैं दिल जीत रहा था। मेरा खेल बिंदु पर था।

यह साझा करते हुए कि वह अपने दोस्तों करण कुंद्रा, ईशान सहगल, मीशा अय्यर और सिम्बा नागपाल को याद कर रहे हैं, साहिल ने कहा कि उन्होंने सिम्बा के साथ एक मजेदार समीकरण बनाया, और वह हैरान है कि इसे कभी प्रोजेक्ट नहीं किया गया था। मीशा और ईशान के प्रेम संबंध पर, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "क्योंकि मैं उन्हें जानता हूं, मुझे लगता है कि यह वास्तविक है। लेकिन अब मुझे कुछ भी चौंकाता नहीं है।"

इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं अफसाना खान, विशाल कोटियन, ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह और विधि पांड्या।

Related News