गुरुवार को जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर, रौद्रम रानम रुधिराम से उनका नया पोस्टर सामने आया है। NTR ने फिल्म में आदिवासी नेता कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है जिसमें राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं।

पोस्टर को शेयर करते हुए राजामौली ने लिखा, 'मेरे भीम के पास सोने का दिल है। लेकिन जब वह विद्रोह करता है, तो वह मजबूत और निडर होता है! पानी की लहर। यहाँ @ tarak9999 #RRRMovie से तीव्र #KomaramBheem के रूप में है।"

2020 में, आरआरआर निर्माताओं ने फिल्म से जूनियर एनटीआर और राम चरण के फर्स्ट लुक का खुलासा किया था। जबकि चरित्र का मुख्य आकर्षण NTR का पेशीय परिवर्तन था, इसने एक विवाद को भी जन्म दिया क्योंकि कोमाराम भीम को खोपड़ी की टोपी पहने दिखाया गया था।

इससे पहले, पोस्टर के खुलासे के बारे में प्रशंसकों को सूचित करते हुए, प्रशंसकों से कहा था कि 'घर में रहें, सुरक्षित रहें और जश्न मनाने के लिए बाहर न आएं!'। जूनियर एनटीआर ने भी अपने प्रशंसकों से भारत में गंभीर कोविड -19 स्थिति को देखते हुए अपना जन्मदिन नहीं मनाने का अनुरोध किया है। अभिनेता ने एक बयान में कहा था कि हमारा देश कोरोनावायरस से युद्ध में है और यह जश्न मनाने का समय नहीं है।

इन चुनौतीपूर्ण समय में, आप मुझे जो सबसे बड़ा उपहार दे सकते हैं, वह है घर पर रहना और स्थानीय लॉकडाउन नियमों का पालन करना। हमारा देश कोविड-19 से जंग लड़ रहा है। हमारा चिकित्सा समुदाय और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ता एक निस्वार्थ और अथक युद्ध लड़ रहे हैं। कई लोगों ने अपने प्रियजनों और आजीविका को खो दिया है। यह जश्न मनाने का समय नहीं है। यह जरूरतमंद लोगों के साथ अपनी एकजुटता दिखाने का समय है, ”उन्होंने लिखा।

आरआरआर आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी है। लगभग 300 करोड़ रुपये की लागत वाली तेलुगु फिल्म, ब्रिटिश भारत में स्थापित है। यह फिल्म 13 अक्टूबर को तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होगी। निर्माताओं ने ओटीटी पर फिल्म की रिलीज से इंकार कर दिया है, यह तर्क देते हुए कि इसका बड़ा कैनवास बड़े स्क्रीन अनुभव की मांग करता है .

Related News