एसएस राजामौली निर्देशित एक्शन-ड्रामा फिल्म RRR ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई की है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन के असाधारण प्रदर्शन से दर्शक चकित रह गए। जूनियर एनटीआर, राम चरण और एसएस राजामौली ने हाल ही में हैदराबाद में अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया और एक पार्टी रखी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए।

जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को RRR की टीम ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने के लिए मुंबई में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। पार्टी में आमिर खान, अयान मुखर्जी, मकरंद देशपांडे, हुमा कुरैशी, करण जौहर और अन्य लोग शामिल हुए। राखी सावंत ने आमिर, करण, अयान और जॉनी लीवर के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री ने लाल रंग की लंबी बाजू का क्रॉप टॉप पहना था, जिसमें बॉडी-फिटिंग थाई-हाई स्लिट स्कर्ट थी। उन्होंने अपने लुक को ड्रेडलॉक और सनग्लासेस के साथ ब्लोंड विग से पूरा किया।

राखी के ऊप्स मोमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक्ट्रेस लगातार अपनी स्कर्ट को नीचे की तरफ खींचती नजर आ रही थीं। स्लिट और जांघों के बीच के गैप को कम करने के लिए एक्ट्रेस को स्कर्ट पकड़े हुए देखा गया।

Related News