श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर एक अच्छी डांसर के रूप में जानी जाती हैं। लेकिन फिल्म 'रूही' में पहली बार वह एक आइटम सॉन्ग में परफॉर्म कर रही हैं। फिल्म का नया गाना आज नदियों के पार रिलीज किया गया है। जो बाजार में आते ही ट्रेंड करने लगा है। जान्हवी के लटके-झटके देखकर हर कोई उनके डांस का फैन हो गया है।

लोग उनके इस अवतार का आनंद ले रहे हैं। यह 'नदियों को पार करने दो, चलो फिर से संगीत चलायें' पर जारी किया गया है। इस गाने के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इस गाने को सचिन-जिगर ने फिर से तैयार किया है। बता दें कि मूल गीत को रश्मित कौर और शमूर ने गाया था। लोग रूही के इस नए गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इसके व्यू लाखों में पहुंच गए। नदियों के पार का गीत 2 मिनट 27 सेकंड का है। यह एक आइटम डांस नंबर है। जान्हवी कपूर पूरे गाने में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उसके डांस मूव्स गोल्डन लहंगे में प्रभावशाली हैं। उनका कातिलाना अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है।

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा अभिनीत फिल्म 'रुही' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से सुर्खियों में है। रूही हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Related News