टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अक्सर अपने हॉट फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

तस्वीरों में प्रिया को बीच समुद्र में नाव पर देखा जा सकता है। वह क्रॉप टॉप और मैचिंग कलर का हिप्स्टर पहने नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज साफ नजर आ रहा है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैंस के दिलों में हलचल मच गई है.

इन तस्वीरों को प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी बॉडी, मेरी शेप और मेरे नियम। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "बहुत ही हॉट और गॉर्जियस। दूसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, उफ़ रीता रिपोर्टर। किसी ने लिखा, हाय गार्मी। साथ ही फैन्स ने कमेंट सेक्शन में ढेर सारे फायर इमोजी शेयर किए हैं। प्रिया आहूजा ने हाल ही में अपने पति मालव राजदा से दूसरी शादी की है। प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने पिछले साल 10 नवंबर को अपनी 10वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर दोनों ने एक बार फिर शादी की और हर रस्में निभाईं।

Related News