बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, पिछले साल से नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच संबंध खराब हो गए थे, तलाक की बात उठने पर नुसरत ने साफ-साफ कह दिया था कि तुर्की की उनकी शादी देश में वैध ही नहीं हैं तो फिर तलाक कैसा।

नुसरत जहां प‍िछले 6 महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं, नुसरत जहां ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि निखिल जैन ने बिना उनकी जानकारी के उनके बैंक अकाउंट से अवैध तरीके से रुपए निकाले है,. अब निखिल जैन ने नुसरत के आरोपों और शादीशुदा जीवन के बारे में अपना पक्ष रखा है, एक पेज के अपने बयान में निखिल ने लिखा है- 'प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था। उन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था.,हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे, 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था।


इसके आगे उन्होंने लिखा है कि 'हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया,मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं, फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया, मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है। हालांकि, विवाह के कुछ समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए।

Related News