फिल्म निर्माता हंसल मेहता की आने वाली फिल्म ‘फ़राज़’ तब से चर्चा का विषय बन गई है जब से इसका शक्तिशाली ट्रेलर सोशल मीडिया पर गिरा है। आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें जूही बब्बर, आमिर अली, पलक लालवानी, आदित्य रावल और जहान कपूर जैसे नाम शामिल हैं।

यह फिल्म एक युवा, प्रतिभाशाली अभिनेत्री रेशम सहानी के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगी, जो दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री अपने निर्देशकीय उद्यम में उन्हें मंच देने के लिए अनुभवी फिल्म निर्माता को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।


हंसल मेहता की आभारी हैं रेशम
एक सूत्र ने कहा, “रेशम बहुत उत्साहित है और अपने प्रदर्शन पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। अभिनेत्री हंसल मेहता की भी आभारी हैं कि उन्होंने उन्हें अपने मार्गदर्शन में अपनी शुरुआत करने का अवसर दिया और पूरी फ़राज़ टीम को उन्हें देने के लिए। यह अद्भुत अनुभव।”

अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी खबर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आतंक के मुकाबले ताकत, मानवता और साहस के साथ, वह लंबे समय तक खड़ा रहा! बहुत गर्व के साथ, हम आपके लिए #फराज लेकर आए हैं।’

‘फ़राज़’ में आते हैं, कहानी 2016 में ढाका कैफे में एक वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित है। फिल्म ज़हान कपूर और आदित्य रावल की पहली फिल्म भी होगी। यह फिल्म 3 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related News