जाने-माने बॉलीवुड कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डीसूजा को दो दिन पहले दिल का दौरा पड़ा। उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया। रेमो के दिल में कुछ रुकावटें थीं। कुछ दिनों पहले, डॉक्टरों ने एंजियोग्राफी की और वह वर्तमान में आईसीयू में थे। उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। रेमो की पत्नी लीजेल डिसूजा ने कहा कि अगले 24 घंटे बहुत महत्वपूर्ण हैं।

लेकिन अब रेमो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि कोरियोग्राफर का स्वास्थ्य पहले की तुलना में अब काफी बेहतर है।


रेमो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि वह अब ठीक हो गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया है। हमेशा की तरह, उन्होंने प्रशंसकों को यह संदेश दिया है। रेमो ने मोशन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


इस बीच, रेमो की पत्नी लिज़ेल एक कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं। उसके और रेमो के दो बच्चे हैं। बॉलीवुड कोरियोग्राफर धर्मेश, सलमान, कृति महेश और अभिनेता आमिर अली रेमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए थे।

Related News