इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के खिलजी रणवीर स‍िंह अपनी फिल्मो से भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी छाए हुए है। इन दिनों वो पाकिस्तानी प्रोजेक्ट के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, रणवीर स‍िंह ने अली जफर की पाकिस्तानी फिल्म 'तीफा इन ट्रबल' में कैमियो रोल किया है। हाल ही में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म की काफी चर्चा हो रही है।

फिल्म ने पहले दिन दो करोड़ तीस लाख रुपये की शानदार कमाई की है। किसी भी पाकिस्तानी फिल्म के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई जा रही है। यही नहीं, शुरुआती तीन दिन में भी फिल्म ने 7 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। यह भी अपनी तरह का एक रिकॉर्ड है। खुद अली जफर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

रणवीर सिंह फिल्म 'तीफा इन ट्रबल' में नजर तो आ रहे हैं, मगर उन्होंने एक दिन भी फिल्म की शूटिंग नहीं की है। दरअसल, रणवीर सिंह इस फिल्म में एक बिलबोर्ड पर नजर आ रहे हैं जिसमें वह टिक्का खाते दिख रहे हैं। रणवीर सिंह ने अली जफर के कहने पर इस फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट किया।

आपको बता दें ये दूसरा मौका है जब दोनों किसी फिल्म में नजर आये। इससे पहले दोनों फिल्म 'किल दिल' में नजर आ चुके है। वहीं फिल्म 'तीफा इन ट्रबल' की बात करे तो यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जो सड़क किनारे ठेले पर टिक्का बेचता है। धीरे-धीरे उसके साथ ऐसी घटनाएं घटती हैं कि वह ना सिर्फ अमीर बन जाता है बल्कि मशहूर भी हो जाता है।

Related News