बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे क्यूट और रोमांटिक कपल है। काफी लंबे समय से दोनों के अफेयर के किस्से मीडिया में बने हुए थे और अब अफेयर के किस्सों के बाद शादी की खबरें आ रही है। दोनों ही एक साथ कई मौको पर नजर आ चुके है।

बॉलीवुड का यह कपल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। रणवीर सिंह और दीपिका के फैंस को उनकी शादी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। लेकिन क्या आप जानते है कि दीपिका से पहले भी रणवीर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है।

अनुष्का शर्मा
रणवीर सिंह का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है। रणवीर ने अपनी डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में अनुष्का के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म के बाद दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगी थी और उनके अफेयर के किस्से आम हो गए थे। अफेयर के दौरान दोनों ने 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' (2011) में काम किया लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद 'दिल धडक़ने दो' (2015) में दोनों साथ में काम किया।

परिणीति चोपड़ा
रणवीर सिंह का नाम परिणीति चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है। रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा ने पहली बार 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल'(2011) में काम किया था। इसके दो बाद 2013 में 'किल दिल' के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी।

सोनाक्षी सिन्हा
2013 में ही आई फिल्म लुटेरा में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने साथ में काम किया। फिल्म के दौरान सोनाक्षी सिन्हा के साथ रणवीर की नजदीकियों की खबरे आने लगी।

Related News