एक ट्विटर यूजर ने मंगलवार को चैट शो की एक पुरानी क्लिप साझा की, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा शामिल हुए थे। उक्त क्लिप में, हुड्डा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री, राजनेता मायावती पर एक समस्याग्रस्त, सेक्सिस्ट मजाक बताते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो मूल रूप से कब शूट किया गया था।

हुड्डा को उनके अनुचित मजाक के लिए बुलाते हुए, यूजर ने लिखा, “अगर यह यह नहीं समझाता है कि यह समाज कितना जातिवादी और सेक्सिस्ट है, खासकर दलित महिलाओं के प्रति, मुझे नहीं पता कि क्या होगा। 'मजाक', दुस्साहस, भीड़। रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेता एक दलित महिला के बारे में बात कर रहे हैं, जो उत्पीड़ितों की आवाज रही है।

सीपीआईएमएल नेता और कार्यकर्ता कविता कृष्णन ने भी वीडियो पर टिप्पणी की। "नहीं एक" मजाक "@रणदीप हुड्डा। आपने देखा है कि कोई भी यह कहते हुए "मजाक" नहीं करता है कि एक पुरुष राजनेता f *** के लिए बहुत बदसूरत है? आप वह कर रहे हैं जो जातिवादी, स्त्री विरोधी, असुरक्षित t**ds उन महिलाओं से सामना करते हैं जिनकी ताकत से वे डरते हैं: महिला पर अनाकर्षक हमला करें।

कई लोग क्लिप से परेशान थे और कहा कि हुड्डा को माफी मांगनी चाहिए। "यह भयानक है," एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "रणदीप हुड्डा, क्षमा करें।" फिर भी एक अन्य व्यक्ति ने हुड्डा को लताड़ा और एक टिप्पणी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “रणदीप हुड्डा, क्या यह एक महिला के बारे में आपकी मानसिकता है जो एक राज्य की 4 बार सीएम रही है? यह बीमारी है।" इस मामले पर रणदीप हुड्डा का जवाब आना बाकी है।

इससे पहले, कई भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और डिजिटल प्रभावितों को अतीत में जातिवादी और सेक्सिस्ट चुटकुले या ट्वीट करने के लिए सोशल मीडिया पर बुलाया गया था।

Related News