इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म कार रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। रोहित की अपकमिंग फिल्म का नाम सिंबा हैं। जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को लिया गया हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर कई नाम सामने आए थे।

चर्चा थी कि इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस के रुप में जाह्रवी कपूर या सारा अली खान में से किसी एक को लिया जाना था। लेकिन अब सामने आ रहा है कि फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद सारा या जाह्रवी नहीं बल्कि कियारा आडवाणी थी।

जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म में करण रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा को लेना चाहते थे। लेकिन फिल्म के निर्देशक रोहित फिल्म में एक्ट्रेस के रोल में कियारा को फिट नहीं समझते थे ऐसे में उन्होंने इस रोल के लिए सारा अली खान को फाइनल किया।

बता दें कि कियारा ने बॉलीवुड की चंद फिल्में की है लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग के चलते कियारा ने तारीफें बटौरी हैं। कियारा ने हाल ही में करण जौहर के साथ लस्ट स्टोरी में काम किया हैं। जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिल रही हैं।

वहीं बात करें सारा अली खान की तो सारा अली खान की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले वे फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कुछ तय नहीं हो पाया हैं। बता दें कि अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा ने दूसरी फिल्म साइन कर ली थी।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकास्ट के डेब्यू को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान, जाह्रवी कपूर और अनन्या पांड का नाम शामिल हैं। ये तीनों इसी साल बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म से एंट्री करने जा रही हैं।

Related News