इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता को इंजॉय कर रहे है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक का जादू लोगों पर छाया हुआ है क्योंकि फिल्म रिलीज के सिर्फ 7 दिनों में 200 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है।

रणबीर कपूर वर्तमान में आयन मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर यशराज फिल्म्स 'शमशेरा' के सेट पर पहुंचेगे। इस फिल्म के साथ वो पहली बार स्क्रीन पर वास्तविक जीवन संजू के साथ नजर आएंगे। संजय दत्त और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म शमशेरा में स्क्रीन शेयर करेंगे जिसकी वजह से वो बहुत ही खुश और उत्साहित है।

बायोपिक 'संजू' के बाद रणशेर कपूर 'शमशेरा' में एक डाकू की भूमिका निभाते हुए नजर आंएगे। हाल ही में दिखे गए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा " एक डाकू की भूमिका निश्चित रूप से एक बहुत ही आक्रामक, गहन और गुस्से वाली भूमिका है। यह 1800 के दशक में स्थापित है और यह एक डाकू जनजाति के बारे में है जो अपने अधिकारों और आजादी के लिए लड़ रहा है। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस साल में वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे।

रणबीर कपूर ने यह भी खुलासा किया कि संजय दत्त फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा "यह एक रोमांचक जगह है और संजय के साथ वो स्क्रीन शेयर करेंगे। साथ ही करण मल्होत्रा के साथ मेरे लिए पहला सहयोग हे। मैं वास्तव में इस प्रॉजेक्ट के जल्दी से शुरू होने की उम्मीद कर रहा हूं। "दो एक्शन-पैक फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' के अलावा रणबीर कपूर अजय देवगन के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के निर्देशक लव रंजन के साथ एक और फिल्म में करेंगे।

Related News