रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हर कोई इस बारे में बात कर रहा है। रणबीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। शादी की तारीख को लेकर रणबीर सिंह ने कुटिल जवाब दिया। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि शादी की तारीख कब है तो उन्होंने कहा, 'उन्हें किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है, मीडिया को शादी की तारीख बताने के लिए.'

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रणबीर सिंह से उनकी और आलिया की शादी को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया- 'आप आलिया भट्ट से कब शादी करेंगी'? तो इस सवाल का रणबीर ने जवाब दिया, "मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं अपनी शादी की तारीख मीडिया को बता दूं।" हालांकि इस दौरान रणबीर ने यह जरूर कहा कि आलिया और मैं जल्द ही शादी करने का इरादा रखते हैं। आलिया और रणबीर अप्रैल में शादी करेंगे। जी हाँ और रणबीर से पहले उनकी मौसी रीमा जैन ने शादी की खबरों पर रिएक्शन दिया था.

रणबीर और आलिया शादी कर लेंगे, लेकिन कब यह पता नहीं चला। वहीं जब उनसे अप्रैल में शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'अगर दोनों ने अप्रैल में शादी कर ली होती तो पता चल जाता. हम तैयारी कर रहे होंगे। यदि सच में ऐसा है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं तो हमारे लिए भी यह चौंकाने वाली खबर है। आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी थे और दोनों ने हाल ही में वाराणसी में फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है.

Related News