इंटरनेट डेस्क। रणबीर कपूर अपनी आखिरी रिलीज संजू की असाधारण सफलता का आनंद ले रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने अगले बड़े बजट वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस सफलता से पहले उन्होंने अपनी फिल्मों के साथ असफलता को भी देखा है।

ये तो हम सब जानते है कि रणबीर कपूर ने फिल्म सावरिंया के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म सावरिया बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अभिनेता की 2017 में आई फिल्म जग्गा जासूस भी दर्शकों पर जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट भी उनकी फ्लॉप फिल्म रही।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा है कि उन्हें इनमें से किसी भी फिल्म का हिस्सा होने पर खेद नहीं है। जी हां, रणबीर कपूर ने खुद कहा है कि सावरिया, जग्गा जासूस और बॉम्बे वेलवेट जैसी फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा होने पर उन्हें कोई दुख नहीं है।

रणबीर ने कहा है कि " मैंने आज तक जो फिल्में की मुझे उन्हें लेकर कोई अफसोस नहीं है। चाहे वह बॉम्बे वेलवेट हो, सावरिया (2007) या जगगा जासूस हों, ये फिल्में हमेशा ही मेरे कैरियर का हिस्सा रहेंगे।

अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि इनमें से प्रत्येक फिल्म ने उन्हें अभिनेता के रूप में विकसित करने में मदद की। उन्होंने कहा कि "इन फिल्मों पर काम करते समय मुझे एक अविश्वसनीय अनुभव था। इन फिल्मों ने वास्तव में एक व्यक्ति के साथ-साथ एक अभिनेता के रूप में मेरे विकास में बहुत कुछ जोड़ा है। "

Related News