एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी हरकतों से अपने फैंस का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह किसी न किसी तरह से सभी को खुश करने की कोशिश करती हैं। इससे पहले, डांसर को एक कार शोरूम में देखा गया था, लेकिन उन्होंने कार नहीं खरीदी थी। अब अभिनेत्री के पास जश्न मनाने का एक कारण है क्योंकि उनके करीबी दोस्तों ने उन्हें 43 लाख रुपये की एक नई बीएमडब्ल्यू एक्स1 उपहार में दी है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई शानदार सवारी की फोटो शेयर की है। वह इस पर ब्रांड लोगो के साथ केक काटते हुए देखी जा सकती हैं।

शानदार दिखने वाली लाल रंग की BMW X1 राखी सावंत को आदिल खान दुर्रानी और शैली लाथेर ने उपहार में दी थी। X1 की औसत कीमत 39 लाख रुपये से शुरू होती है। सावंत के पास जो वेरिएंट है वह पेट्रोल वर्जन है, जिसकी कीमत करीब 43 लाख रुपये है।

राखी ने इस कार की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा गिफ्ट बाय माय लव। उनके फैंस और उद्योग के सहयोगी उनके लिए बहुत खुश थे, क्योंकि उन्होंने इस पोस्ट पर दिल के इमोजी और अन्य कमेंट कर के अपने प्यार की बौछार की।

राखी सावंत, जो वर्तमान में मारुति सुजुकी की नेक्सा इग्निस की मालिक हैं, को कुछ महीने पहले एक लग्जरी कार शोरूम में देखा गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने कहा कि वह इसे नहीं खरीद सकती क्योंकि वह लाखों की कार है।

जब पपराज़ी ने पूछा कि क्या वह एक नई कार खरीद रही हैं, तो राखी ने कहा, “मैं तो सिर्फ देखने गई थी कि मैं खरीद सकती हूं की नहीं। मुझे लगा के कोरोना में कार सस्ती हो जाएगी लेकिन कार बहुत महँगी है। 60 लाख की कौन देगा भाई? मैं सलमान खान की बहन हूं, दोस्त हूं, हम सहयोगी हैं, साथ में काम करते हैं लेकिन मैं सलमान खान नहीं हूं जो इतनी बड़ी कार इस्तेमाल कर सकती हूं। मैं सिर्फ देखने गई।"


राखी सावंत ने आगे कहा- 'अपन ऑटो में घूमने वाले लोग हैं भाई. लेकिन अपनी ये लाल कार भी ठीक है। ऊपर वाले ने हाथ पैर सही सलामत दिए है न, मेरे आंसू निकल जाते हैं जिसके हाथ पैर भी नहीं होते। बड़े कार बड़े घर की जरूरत नहीं है, माँ बाप का प्यार होना चाहिए।"

Related News