अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से राखी सावंत सभी का ध्यान खींचती हैं। बता दे की, राखी सावंत को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राखी ने हॉस्पिटल के केबिन से एक डांस वीडियो शेयर किया है। दोनों को लिगर के गाने 'आफत' पर थिरकते हुए पकड़ा गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राखी के हाथ में कनेला है. राखी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह लिगर के गाने आफत पर अपने दिलकश मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। राखी ने इसे प्री सर्जरी डांस बताया है। राखी को अकेले डांस करते देखा जा सकता है, उसके बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दे की, निशा रावल और सोफिया हयार ने राखी से उनकी सेहत के बारे में पूछा। निशा ने लिखा "प्यारी कृपया जल्द ही ठीक हो जाएं" और सोफिया ने टिप्पणी की "क्या सर्जरी ???? मैं प्रार्थना कर रहा हूं और आशीर्वाद भेज रहा हूं। आपका जीवन पटरी पर है..आपके पास आदिल और आपका स्वास्थ्य है। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आप अस्पताल में क्यों भर्ती हुए WT हुआ", एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा "टेक कीर राखीजी.. जल्दी ठीक हो जाओ", और एक और टिप्पणी में लिखा है "जल्दी ही ठीक हो जाओ"

आदिल के परिवार के बारे में बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा, “वो उनकी फैमिली है लेकिन वो रिश्ते के लिए नहीं थी। वो सरफ डिनर हाय था एक। आदिल बहुत अच्छा लड़का है वो धीरे-धीरे करके एक एक करके अपनी फैमिली से मिला रहे हैं। वो रिश्ते के लिए नहीं थी। वो सिरफ मुंबई घूम फिरने ही आए थे।

Related News