जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पिछले महीने मुंबई पुलिस द्वारा एडल्ट कंटेंट बनाने और उसे पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं तब से, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा लगातार उनके खिलाफ बोल रही हैं। शर्लिन ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और अब उन्होंने राज कुंद्रा के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है।

कुंद्रा को कथित पोर्न स्कैंडल में मुख्य साजिशकर्ता बताया गया था। पुलिस का यह भी दावा है कि उसने कई महिलाओं को वेब सीरीज़ में भूमिका देने के बहाने स्कैंडल में फंसाया है।

शर्लिन चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ एैप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।

शर्लिन चोपड़ा द्वारा थ्रोबैक तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, लोगों ने उन पर ये आरोप लगाया कि ये फोटो रियल नहीं है।लोगों ने कहा कि उन्होंने किसी और का चेहरा राज कुंद्रा के साथ बदला है और ये एक फोटोशॉप्ड पिक्चर है। एक यूजर ने लिखा, "लगता है राज को तस्वीर में जोड़ा गया है..शैडो और बॉर्डर लाइन दिखाई दे रही है, जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह इतना क्लियर है, यह फोटोशॉप्ड है।"

कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर फोटोशॉप्ड तस्वीर पोस्ट करने के पीछे अभिनेत्री की मंशा पर भी सवाल उठाया। एक यूजर ने लिखा, 'फोटोशॉप पोस्टिंग क्यों? यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है।"

इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया था कि राज कुंद्रा ने उनसे फिल्में बनाने के लिए संपर्क किया था और उन्होंने इस साल मार्च में एक एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए थे। उसने यह भी दावा किया कि राज ने उसे बताया कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को उसका काम पसंद है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "शूटिंग के दौरान, मुझे प्रोत्साहित किया गया। वे कहते थे कि मैं बहुत अच्छा कर रही हूं और शिल्पा ने आपके फोटो और वीडियो देखे हैं और काम की सराहना की है।”

Related News