बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति और राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। व्यवसायी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं और यह अब शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

बता दें कि जुलाई में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन पर पोर्न फिल्मों के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का आरोप लगाया गया था। एक छापे के बाद, राज को हिरासत में ले लिया गया और बाद में, सितंबर में जमानत मिलने से पहले उसने दो महीने से अधिक समय जेल में बिताया। जेल से छूटने के बाद से ही राज कुंद्रा लो प्रोफाइल बनाए हुए हैं। वास्तव में, उसने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए हैं और जमानत पर रिहा होने के बाद से ही किसी के कॉन्टैक्ट ने नहीं है। मामले में जांच जारी है।

इस बीच, विवाद के बाद से राज की पहली सार्वजनिक उपस्थिति की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरें राज की अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ एक मंदिर की हैं। अब वायरल हो रही तस्वीरों में, शिल्पा राज का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वे हिमाचल में ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर में जा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ हिमाचल की यात्रा के दौरान विभिन्न मंदिरों की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। हालांकि शिल्पा की इंस्टाग्राम स्टोरीज में राज गायब थे। लेकिन अब, हिमाचल में पूजा करते और स्थानीय लोगों के साथ पोज देते हुए राज की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिससे साबित होता है कि वह वास्तव में शिल्पा शेट्टी के साथ इस पवित्र यात्रा के दौरान मौजूद थे।

Related News