बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगट का सोमवार रात रहस्यमय तरीके से निधन हो गया। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री से राजनेता बनीं सोनाली को दिल का दौरा पड़ा। हालाँकि, गोवा पुलिस के नवीनतम अपडेट के अनुसार, जब वह गोवा में एक पार्टी में थी, तब उसके दो सहयोगियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया था।

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को साझा किया। गायक राहुल वैद्य, जो बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों में से एक थे, ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। उसने टूटे हुए दिल को पोस्ट के साथ कमेंट किया।

सोनाली फोगट के पीए सुधीर सागवान और करीबी सुखविंदर सिंह ने उनकी मृत्यु से कुछ समय पहले उनके ड्रिंक में ड्रग्स डालने की बात स्वीकार की, जिससे वह पार्टी में असहज महसूस करने लगीं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोगट की कथित हत्या के पीछे का मकसद "आर्थिक हित" हो सकता है, दोनों को "सबूत नष्ट करने और गवाहों को प्रभावित करने की संभावना से बचने के लिए" गिरफ्तार किया गया था।

उसकी मौत की जांच के दौरान, जांच अधिकारी द्वारा रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और यह पाया गया कि सागवान जबरदस्ती फोगट को पानी में मिला कर कुछ पिला रहा था।


उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों को 23 अगस्त की सुबह करीब साढ़े चार बजे फोगट को रेस्तरां के वाशरूम में ले जाते हुए देखा गया और वे तीन दो घंटे तक शौचालय के अंदर रहे।

चूंकि मामले की जांच जारी है, हिसार में बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। फोगट की बेटी यशोधरा ने चिता को अग्नि दी।

मौत के मामले में दो मुख्य आरोपियों के अलावा पार्टी की दो अन्य महिलाओं को भी आरोपी सूची में शामिल किया गया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related News