सलमान खान की फिल्म राधे काफी समय से सुर्खियों में है। यह फिल्म मूल रूप से पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविद के कारण इसकी रिलीज की तारीख टाल दी गई थी। अब राधे सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस ईद पर सलमान फिल्म को रिलीज कर फैंस को ईद देने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खबर थी कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। लेकिन जो नया अपडेट सामने आया है, उसके मुताबिक फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, राधे के निर्माता टीज़र को रिलीज़ नहीं करने की योजना बना रहे हैं।

Radhe Full Movie HD facts | Salman Khan |Disha Patani |Prabhudeva |Randeep  Hooda |Jackie Shroff - YouTube

इसके बजाय, वे अप्रैल के पहले सप्ताह में ट्रेलर जारी करेंगे। खबरों के मुताबिक, टीजर रिलीज करने की योजना को टाल दिया गया है। मेकर्स अब सीधे ट्रेलर जारी करेंगे। 2 महीने पहले रिलीज़ हुई फिल्म के पहले लुक को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, यही वजह है कि निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि ट्रेलर को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी।बता दें कि पहले कोविद की वजह से राधे को डिजिटल रूप से रिलीज करने की योजना थी, लेकिन अब यह फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज के बारे में, सलमान ने घोषणा करते हुए लिखा, क्षमा करें ... मुझे सभी सिनेमाघरों के मालिकों को वापस आने में थोड़ा समय लगा।

फिलहाल यह एक बड़ा फैसला है। मैं थिएटर मालिकों और प्रदर्शकों की वित्तीय कठिनाइयों को समझ सकता हूं और मैं फिल्म राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहता हूं।सलमान ने थिएटर मालिकों से आगे कहा था कि बदले में उन्हें दर्शकों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना होगा जो थियेटर में फिल्म देखने आएंगे। यह इस साल ईद पर राधे थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Salman Khan To Complete Shooting For Radhe Your Most Wanted Bhai Book  Studio For Shoot August - सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'  की शूटिंग अगस्त में होगी शुरू? -

राधे की रिहाई के अगले दिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' 14 मई को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच कड़ी टक्कर होगी। हालांकि, 'सत्यमेव जयते 2' के निर्माताओं की उम्मीदें सलमान खान की 'राधे' के सामने धराशायी हो सकती हैं। दूसरी तरफ, जॉन की फिल्म के कारण सलमान की 'राधे' की कमाई भी प्रभावित होने की उम्मीद है।

Related News