पुलवामा अटैक के बाद पूरा देश एक दुखद घटना से गुजरा रहा है। आमजन में भारी दुःख के साथ पाकिस्तान के लिए आक्रोश भी साफ नज़र आ रहा है। देश के यह दुःख के पलों में बॉलीवुड के सभी स्टार्स भी गुस्से में है। ऐसे में इस घटना से वे भी बेहद आहत है। बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स अक्षय कुमार, अनुपम खेर, विक्की कौशल, कंगना रनौत, सलमान खान , दीपिका और अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े एक्टर्स इस हमले की कड़ी निंदा कर कर रहे है। सलमान खान , अक्षय कुमार सहित कई स्टार्स शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए भी आगे आ गए है।

इस घटना के चलते बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन
और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने भी अपने एक विज्ञापन की शूटिंग को दो घंटे तक रोक दी। इस दौरान वे इस घटना से काफी चिंतित और गुस्से में दिखाई दिए। 14 फरवरी को शहीद दिवस पर कश्मीर के पुलवामा में CRPF के नौजवानों के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान के शहीद गए थे। इस घटना के बाद से पूरा देश काफी गुस्से में है। वीरेंद्र सहवाग ने विरोध प्रदर्शन में कहा कि 'हम जो भी कहें या करें वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा, हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते है और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते है, हमें करना चाहिए। हम बहुत दुख के समय से गुजर रहें है , लेकिन भविष्य में हम सभी के लिए एक बेहतर समय की आशा करते है।'

आपको बता दें कि इस घटना के विरोध में 24 फिल्म संगठनों ने एक साथ गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन भी किया था। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित कई लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन बीच में ही शूटिंग रोक कर, वे भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए।
इस दौरान हरभजन ने कहा कि ‘यह हम सब के लिए बड़ी ही मुश्किल घड़ी है लेकिन इस समय हमें एकजुट रहना होगा ताकि वे हमें तोड़ने में सक्षम न हो सकें। मैं उन सभी सैनिकों के प्रति आभार व्यक्त हूं जो हर समय हमारी रक्षा करते हैं। क्रिकेटर, अभिनेता नायक नहीं है। राष्ट्र के असली नायक हमारे सैनिक ही है।' वहीं बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी ‘ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दी थी।

Related News