अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड सहित हॉलीवुड में अपनी निडर शैली के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका ने अपने शुरुआती करियर में लोगों को पागल कर दिया था और अब वह आकाश की ऊंचाई पर है। इन दिनों प्रियंका अपनी एक किताब "अनफिनिश्ड" के लिए चर्चा में हैं। इस पुस्तक में प्रियंका ने अपने जीवन के उन मामलों का वर्णन किया है जो उनके लिए कठिन थे।

एक निर्देशक ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी," उन्होंने एक मामले में कहा। उसने कहा, "मैं उसे एक काम के रिश्ते से देखने गया था। कुछ बातचीत के बाद उसने मुझे खड़े होने और दिखाने के लिए कहा। मैंने किया। उसने बहुत देर तक मेरी तरफ देखा और कहा कि यदि आप एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

आपके शरीर के कुछ हिस्सों पर प्लास्टिक सर्जरी होनी चाहिए। मुझे अपने स्तनों, जबड़ों और नितंबों की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया, "उन्होंने कहा कि उनके प्रबंधक भी निर्देशक से सहमत थे। जिसके बाद मैंने अपने मैनेजर के साथ बिदाई की। उनके और उनके पति निक जोनास के बीच उम्र के अंतर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "निक के साथ उनके संबंध साहसिक रहे हैं। वे एक-दूसरे की वरीयताओं को समझ चुके हैं, वे अपनी पसंद और नापसंद समझ चुके हैं। कोई समस्या नहीं है।"

Related News