सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज से पहले ही मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर नए नए विवाद सामने आ रहे है। कई लोगों ने फिल्म केदारनाथ में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। तो वही कई लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज न होने की धमकी भी दे रहे है।

अब हाल ही में इन सब मामलों को लेकर सारा अली खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सारा ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म पर लगे आरोपों को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी। सारा ने कहा कि मेरी जिदंगी और बीते दिनों को देख कर मैं आपसे ये बात कह सकती हॅू कि ऐसी कोई भी चीज हमें प्रभावित नहीं करती। हमारी फिल्म किसी भी तरह से लव जिहाद को बढ़ावा नहीं दे रही है। ये लोगों का अपना एक नजरियां है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही केदारनाथ के पुजारियों ने आरोप लगाए थे कि ये फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है और इस फिल्म पर बैन लगना चाहिए। अगर फिल्म पर बैन नहीं लगाया गया तो वह इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे। बता दें कि सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है। वहीं ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related News