'बिग बॉस 15' में दूसरे स्थान पर रहे प्रतीक सहजपाल और 'बिग बॉस 14' में तीसरे स्थान पर रहीं निक्की तंबोली अब कलर्स टीवी पर कॉमेडी सीरीज 'द खतरा खतरा शो' में हिस्सा ले रहे हैं। शो के आधार के अनुसार, सेलिब्रिटीज शो के होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया द्वारा निर्देशित मनोरंजक और चुनौतीपूर्ण कार्यों में भाग लेते हैं।

शो के तीसरे सीज़न का प्रीमियर रविवार, 13 मार्च को हुआ था और इसके पहले एपिसोड में निक्की और प्रतीक 'द पपेट डेट' नाम के एक टास्क में नजर आ रहे थे। टास्क के बाद, जब भारती ने निक्की से पूछा कि क्या वह फिर से प्रतीक के साथ ऐसी डेट पर जाना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं शादी करना चाहूंगी "। प्रतीक खुद को शरमाने से नहीं रोक सका और फन सेगमेंट में निक्की को लाल गुलाब के साथ प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गए।

निक्की ने क्लिप को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया और लिखा, "ये है रिलेशनशिप गोल्स! टास्क के बीच प्रतीक निक्की को प्रपोज करना कितना प्यारा है"। फैंस को उनकी केमिस्ट्री पसंद आई, जैसा कि कमेंट सेक्शन से देखा जा सकता है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यू बोथ आर किलिंग इट, व्हाट ए केमिस्ट्री", जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "इंतजार नहीं कर सकता...आखिरकार हम कबदोनों को एक साथ एक ही स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखेंगे"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "तुम दोनों कमाल के लग रहे हो, दोनों ही सैवेज और ईमानदार लोग हैं जो मेहनती और समर्पित हैं।"

इन दो टेलीविजन हस्तियों के अलावा, 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' से प्रतीक के सबसे अच्छे दोस्त निशांत भट, निशांत के सबसे अच्छे दोस्त और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक 'द खतरा खतरा शो' में अन्य प्रतिभागी होंगे। प्रीमियर एपिसोड में करण कुंद्रा और बॉलीवुड हस्तियां फराह खान और जैकलीन फर्नांडीज भी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए। यह शो कलर्स टीवी पर सोमवार-शुक्रवार रात 11 बजे प्रसारित होगा और इसे वूट पर शाम 7 बजे से देखा जा सकेगा।

Related News