द किसान प्रोटेस्ट दो महीने से अधिक समय से चल रहा है। न्यू एग्री लॉज पर किसानों और केंद्र सरकार के बीच कोई सहमति नहीं है। किसान अपनी मांग पर अड़े हैं और दिल्ली की सीमाओं से दूर जाने का नाम ले रहे हैं। 26 जनवरी को लाल किले में जो कुछ भी हुआ उसने किसान आंदोलन की दिशा बदल दी। लेकिन सरकार अपने फैसले से पीछे हटने को तैयार नहीं है। दूसरी ओर, किसानों का कहना है कि वे अपना अधिकार रखेंगे। किसानों के आंदोलन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांज, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। दूसरी ओर, कंगना रनौत इन सेलेब्स को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आईं। हाल ही में, जब पॉप गायक रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया, तो पंगा क्विन ने इसका जवाब दिया।

पॉप गायिका रिहाना ने ट्विटर पर किसान आंदोलन से प्रभावित इंटरनेट सेवा का उल्लेख करते हुए एक समाचार साझा किया है। लेख बताता है कि कैसे किसान आंदोलन के कारण हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जब रिहाना को भारत में चल रहे किसान आंदोलन के बारे में जानकारी मिली, तो वह भी चुप नहीं रह सकी। रिहाना ने समाचार लेख को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest


रिहाना के ट्वीट को देखकर कंगना को गुस्सा आ गया। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा कि वह इस बारे में बात नहीं कर रही हैं क्योंकि वह एक किसान नहीं है बल्कि एक आतंकवादी है जो भारत को विभाजित करना चाहता है। ताकि चीन जैसा देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा कर सके और अमरीका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके। तुम चुप आधार बेवकूफ। हम लोग आपकी तरह बेवकूफ नहीं हैं जो हमारे देश को बेचते हैं।

दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों के फैंस ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर किसी को घेरा है। उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए सोशल मीडिया पर सेलेब्स की आलोचना की है।

Related News