pc: amarujala

मॉडल-अभिनेत्री, इंटरनेट सेंसेशन और सबसे विवादास्पद सितारों में से एक, पूनम पांडे की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की। ''आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।''

उनकी मौत की खबर से मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स यह भी दावा कर रहे हैं कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। वह अपने वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट और विवादास्पद बयानों के लिए लोकप्रिय हैं।

हालाँकि, ये भी कहा गया है कि पूनम पांडे की मौत की खबर की पुष्टि उनकी पीआर टीम ने की है और वे कुछ समय बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे।

पूनम पांडे को लॉक अप, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 और बिग बॉस सीजन 7 सहित लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में उनके अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​

Related News