पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने अपने तीन लुक में बदलाव किया है। बेड के बाहर से एक के बाद एक शानदार लुक देखने को मिले। उसके बाद उन्होंने वही किया जो विंक ने अपने प्रशंसकों के लिए किया था। जिसके बाद, ऐसा लगता है जैसे कि प्रशंसक अस्वस्थ हो गए हैं। जिस तरह से इस विंक वीडियो को तेजी से पसंद किया जा रहा है, उसे देखकर भारत की पलक झपकने वाली प्रिया प्रकाश वर्रिएर के होश उड़ सकते हैं।

Pooja Hegde Hikes Her Fee For Salman Khans Film Kabhi Eid Kabhi Diwali - पूजा  हेगड़े ने सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' करने से पहले रखी ऐसी शर्त |

पूजा ने यह वीडियो लगभग 48 घंटे पहले अपलोड किया था और उन्हें अब तक एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और यह हर घंटे बहुत तेजी से बढ़ रहा है। तीन साल पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने भी एक फिल्म में विंक का ऐसा सीन दिया था कि वह रातों-रात नेशनल क्रश बन गईं। पूजा ने अपनी ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठकर यह वीडियो बनाया है। जिसमें उनका फर्स्ट लुक बिना मेकअप वाला लुक कहा जा सकता है। फिर पूजा ने करवट ली और अपना लुक बदला जिसमें उसका मेकअप किया हुआ था और उसके बाल ठीक लग रहे थे।

ग्लिटर पार्टी ड्रेस पहने दिखें। बैकलेस स्ट्रैप के साथ। इस हॉट वीडियो में, उनके प्रशंसक पागल हो रहे हैं और इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं क्योंकि वह आंख मार रहा है, जबकि वह शरारत कर रहा है। पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो से हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2009 में मिस इंडिया पेजेंट में भी हिस्सा लिया था लेकिन यहां विजेता नहीं बन सकीं। 2012 में, उन्होंने जीवा के साथ फिल्म मुगामुड़ी में अपना पहला फिल्म कैमरा चेहरा बनाया। फिर लगभग हर साल उनकी फिल्में साउथ इंडस्ट्री में आईं।

Pooja Hegde: पूजा हेगड़े से फैन ने की 'न्यूड' फोटो की मांग, अभिनेत्री ने ये  फोटो शेयर कर दिया दिलचस्प जवाब - Entertainment News: Amar Ujala

उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में मौका मिला। हाल ही में उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3 करोड़ रुपए कर दी है। साउथ के साथ, वह रणवीर सिंह के सर्कस और सलमान के साथ कभी ईद में तो कभी दिवाली में नजर आएंगी। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। उन्हें उस दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, जब वे काम के लिए मुंबई और साउथ सिनेमा आती हैं। थलपति 65 में विजय के साथ, उन्होंने 3 करोड़ रुपये का शुल्क लिया है। प्रभास के साथ उनकी फिल्म राधे श्याम का टीज़र पहले ही वायरल हो चुका है।

Related News