पलक तिवारी बोल्ड फोटो: भले ही पलक तिवारी अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। पलक अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने अंदाज का जादू बिखेर दिया है।

पलक तिवारी इमेजेज: पलक तिवारी के स्टाइल के बारे में तो आप जानते ही हैं। पलक महज 21 साल की उम्र में काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कभी डांस वीडियो के लिए तो कभी स्टाइल के लिए पलक हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब इस खूबसूरती ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं। पलक तिवारी को अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है और इस बार वो पीछे की सीट पर ऑटो और अंदाज में घूमने गई थीं।

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ऑटो की पिछली सीट पर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं उनके फैन्स भी उनका अंदाज देखकर हैरान हैं क्योंकि उन्होंने कभी इस तरह की बेबाकी से पलक नहीं झपकाई है।

वहीं लोग इस तस्वीर पर काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं, कोई कह रहा है कि हम ऑटो ड्राइवर बनना चाहते हैं, वहीं पलक के हॉट अंदाज पर कमेंट कर कोई लिख रहा है कि प्लीज फायर ब्रिगेड को बुलाओ।

वैसे पलक तिवारी बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसके लिए उन्होंने कमर कस ली है। यही वजह है कि उन्होंने टीवी पर भी काम नहीं किया। हालाँकि, उन्हें संगीत वीडियो बिजली से अधिक पहचान मिली, जिसे हार्डी संधू ने गाया था। इस गाने के बाद पलक तिवारी अचानक सुर्खियों में आ गईं और तब से उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स को साफ सुथरा रखा है।

आपको बता दें कि पलक दो दशक से छोटे पर्दे पर राज कर रही टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। जहां उन्होंने हिट शो और रियलिटी शो में काम किया वहीं उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी काफी काम किया है।

Related News