अभिनेत्री मावरा हुसैन का आज जन्मदिन है. मावरा हुसैन ने अपने करियर में कई फिल्मों और शो में काम किया है। बता दे की, मावरा हुसैन एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं और वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं। अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरत झलकियों से सभी का दिल जीत लिया है और आज वह सुपरहिट हो गई हैं. सलवार सूट पहने मावरा हुसैन और भी खूबसूरत लग रही हैं और एक्ट्रेस की मुस्कान का हर कोई दीवाना है.

बता दे की, कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें सीरियल 'किस्सा मेहरबानो का' में बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल के लिए नॉमिनेट किया गया है। शुरुआत में किसी को भी इस शो से ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं. हालांकि मावरा हुसैन फिल्म 'सनम तेरी कसम' से मशहूर हुईं।

मावरा हुसैन ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उसके बाद वह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बस गईं। मावरा की हर तस्वीर पर फैंस प्यार की बरसात करते हैं और वह अपनी हर नई तस्वीर से लोगों का दिल जीत लेती हैं. मावरा हुसैन का अपना एक बहुत ही आलीशान घर है। अपने घर में उन्होंने अपनी जरूरत की हर चीज शामिल की है। बता दे की, मावरा हुसैन को लग्जरी कारों का शौकीन कहा जाता है। हां, और उसके कार संग्रह में 57.14 लाख रुपये की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास, 34 लाख रुपये की टोयोटा फॉर्च्यूनर और होंडा सिविक के साथ-साथ 17 लाख रुपये इसुजु डी मैक्स शामिल हैं।

Related News