एक महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लगभग 2 महीने और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-1 रिलीज हो रही हैं। ओटीटी ग्राहकों के लिए नवम्बर की इससे बेहतरीन शुरुआत और क्या सबसे सकती है, जब साल की दो बहुप्रतीक्षित फिल्में एक ही हफ्ते में आ रही हों। इनके अलावा भी इस महीने कुछ दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी के दर्शकों के बीच पहुंचेंगी।

एक नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर द टेकओवर फिल्म आ रही है। यह डच क्राइम एक्शन फिल्म है, जो एक एथिकल हैकर की जिंदगी को दिखाती है। एक स्कैंडल से पर्दा उठाने के बाद इस हैकर की जिंदगी मुहाल हो जाती है।


दो नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर द घोस्ट स्ट्रीम आ रही है। इस तेलुगु फिल्म में नागार्जुन अक्कीनेनी और सोनल चौहन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

चार नवम्बर को प्राइम वीडियो पर मणि रत्नम की फिल्म पोन्निइन सेल्वन-1 यानी पीएस-1 स्ट्रीम हो रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम और कार्ती ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाये हैं। चार नवम्बर को ही प्राइम वीडियो पर माई पुलिसमैन भी रिलीज हो रही है। हैरी स्टाइल्स, एमा कोरिन और डेविड डॉसन मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी 1950 में दिखायी गयी है। यह बदलती सामाजिक मान्यताओं के बीच प्यार की कहानी है।

चार नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर पीरियड थ्रिलर फिल्म एनोला होम्स 2 अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। काल्पनिक लीजेंड्री जासूस शरलक होम्स की बहन एनोला के एडवेंचर्स को दिखाने वाली फिल्म में हेनरी कैविल शरलक के रोल में हैं। यह हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। एनोला का रोल मिली बॉबी ब्राउन ने निभाया है, जिन्हें दर्शक द स्ट्रेंजर थिंग्स में देखते रहे हैं।

चार नवम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र पार्ट1- शिवा आ जाएगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म 9 सितम्बर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।


तीन नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी कॉमेडी सीरीज ब्लॉकबस्टर और फैंटेसी एडवेंचर सीरीज द ड्रैगन प्रिंस- मिस्ट्री ऑफ आरावोस का चौथा सीजन आ रहा है।

चार नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर कोरियाई रोमांटिक वेब सीरीज द फैबुलस रिलीज हो रही है। वहीं, मैनिफेस्ट सीजन-1 का पार्ट-1 स्ट्रीम किया जा रहा है।

Related News