बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस में सबसे टॉप पर अगर किसी का नाम आता है तो वो है टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी का. फिल्म ‘एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ के अलावा आपने कई विज्ञापनों में भी दिशा पटानी को देखा होगा.

दिशा पटानी का हॉट और ग्लैमरस अवतार हमें अक्सर बॉलीवुड पार्टीज या इवेंट पर देखने को मिल ही जाता है और वो अक्सर किसी ना किसी वजह से बी टाउन में सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं.

लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दिशा पटानी की पुरानी तस्वीरें. जब दिशा की उम्र महज 17 साल थी और उन्होंने उस दौरान फोटोशूट करवाया था.


इंडस्ट्री में फिल्मी करियर शुरू करने से पहले की दिशा पटानी की पुरानी तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप पहले वाली दिशा को पहचान ही नहीं पाएंगे.

1 – दिशा के फोटोशूट की ये तस्वीरें ये साबित करती हैं कि कुछ साल पहले ये एक्ट्रेस काफी सिंपल लुक और पर्सनैलिटी वाली हुआ करती थीं.

2 – फोटोशूट की इन तस्वीरों में दिशा 17 साल की बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं. लेकिन तब से लेकर अब तक की दिशा में काफी बदलाव आ चुके हैं.

3 – असल में उनके फैन्स को यह महसूस करने में थोड़ी देर लग रही है कि इन तस्वीरों में भी बी-टाउन दीवा दिशा पटानी इतनी सुंदर लग रही हैं.

4 – बॉलीवुड फिल्म एम.एस. धोनी से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अपना डेब्यू करनेवाली दिशा पटानी की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है.

5 – बॉलीवुड फिल्म के अलावा दिशा इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू’ में नजर आईं, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग देश से बाहर भी बढ़ गई है.

6 – बात करें आज की दिशा की तो सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैन्स को उनकी हॉट और सेक्सी फोटोज देखने को मिलती है.

Related News