बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डांस से अपनी पहचान बनाने वाली डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की कोविड रिपोर्ट हाल ही में नेगेटिव पाई गई है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था कि वह इस समय अपनी एनर्जी और पावर पर काम कर रही हैं। नोरा फतेही अब कोविड से उबरने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई थीं। इस बीच नोरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है।

नोरा फतेही का वायरल वीडियो वूमप्ला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा सिंपल इंडियन लुक में नजर आ रही हैं जिसे उनके फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. इस दौरान वह हल्के नीले रंग का सिल्क कुर्ता और सफेद पैंट पहने नजर आ रही हैं। और उसके बाल खुले हुए हैं।

फैंस उनके सिंपल अंदाज को पसंद करने लगे हैं. मगर नोरा को कोविड-19 से पीड़ित होने के बाद भी मास्क न पहने देख यूजर्स भड़क गए। जिसके लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं।

वीडियो में लोगों के मिले-जुले कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. जहां लोग उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोग उन्हें ट्रोल करते और मास्क को लेकर सवाल पूछते भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अब भी मास्क नहीं लगाया।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'ओह, यह कहां था?' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मास्क कहां है दीदी?' नोरा के वीडियो पर इस तरह के कई कमेंट्स आ रहे हैं.

Related News