शहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस के अनोखे अंदाज से फैन्स हैरत में हैं. जिसके अलावा नोरा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं मगर हाल ही में नोरा एक ड्रेस में नजर आईं जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

नोरा फतेही इन दिनों रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को जज कर रही हैं। नोरा फतेही को इस शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया. नोरा ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहने नजर आईं. एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि वह ड्रेस की लंबाई के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रही है. 2 व्यक्तियों ने उसकी पोशाक को जमीन से ऊपर उठा दिया था तब वह चलने में सक्षम है।

नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ये कैसा ड्रामा है. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, जब ड्रेस खुद मेंटेन नहीं कर रही है तो इसे क्यों पहनें। किसी ने लिखा, जमीन से न टकराने के लिए लोगों ने कपड़े रखे हैं। कई लोग वीडियो पर कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि नोरा फतेही के अलावा शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को मर्जी पास्टनजी नीतू कपूर जज कर रही हैं. वहीं करण कुंद्रा शो के होस्ट हैं.

Related News