एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं. इसी बीच एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है.

मुंबई: एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं. इसी बीच एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है.


नोरा फतेही बो*ल्ड लुक के लेटेस्ट पोस्ट पर नजर डालें तो उन्होंने एक हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस क्लिप में वह ऑरेंज कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो ऑनलाइन सामने आते ही इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो गया और नेटिज़न्स का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

क्लिप में नोरा को अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। नोरा ग्लैमरस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने दिलकश अंदाज से लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस ने अपने प्यार की बौछार कर दी है. नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बहुत सारे फायर इमोजी के साथ दिल के इमोजी की बौछार की है।

Related News