निक्की तंबोली स्टाइलिश स्टेटमेंट सेट करने में कभी पीछे नहीं हटती है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर हॉट और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस का ध्यान खींचते हैं। निक्की ने अभी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक शिमरी लहंगा चोली पहने नजर आ रही है। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "चंद्रमा तभी चमकता है जब सूरज उसे चूमता है।"

निक्की ने इससे पहले एक मैगजीन के कवर शूट की तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही थी, उन्होंने अपनी ब्रा को स्किप कर के मैचिंग लेगिंग के साथ एक शिमरी जैकेट पहन रखी थी।

निक्की तंबोली 'बिग बॉस 14' में अपनी शुरुआत के बाद से इंटरनेट का दिल जीत रही हैं। हालाकिं वह शो नहीं जीत सकी, अभिनेत्री-मॉडल ने बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की, उसके बाद वे 'खतरों के खिलाड़ी 11' और कई म्यूजिक वीडियो और टीवी परफॉर्मेंस में नजर आई।

काम के मोर्चे पर, निक्की को आखिरी बार अर्जुन कानूंगो म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में देखा गया था। इससे पहले, वह अन्य म्यूजिक वीडियो 'रोको रोको', 'शांति' और 'नंबर लिख' में दिखाई दी थीं। उन्हें हाल ही में 'बिग बॉस 15' वीकेंड का वार एपिसोड में एक पैनलिस्ट के रूप में भी देखा गया था।

Related News